उपचुनाव: कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं भाजपा विधायक, कहा- दबाएं पंजे वाला बटन

भाजपाभाजपा

बिजनौर। कर्नाटक चुनाव के बाद अब सबकी नजर यूपी के कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर टिकी हुई है। जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गयी हैं। इसी क्रम में भाजपा के नेता भी पार्टी के प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर जिले के धामपुर से भाजपा विधायक अशोक राणा की जुबान फिसलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक बिजनौर की नुरपूर विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी अवनि सिंह को जिताने के लिए कांग्रेस का बटन दबाने की अपील करते दिखायी पड़ रहे हैं। जिससे यही लगता है कि वह अपनी पार्टी के लिए नहीं बल्कि पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं।

पढ़ें:- ABVP बोली योगी का मंत्री करता है दलाली और चोरी, विधानसभा के सामने फूंका पुतला 

भाजपा में नेताओं में अनबन

बता दें कि कुछ दिन पहले जिले में हुए जिला सहकारी बैंक के चुनाव में भाजपा में गुटबाजी देखने को मिली थी पार्टी दो गुटों में बंटी हुई नजर आ रही थी। जिसमें एक गुट अशोक राणा का तो दूसरा गुट राज्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह का था। जिसमें बीजेपी प्रत्याशी के देवर सीपी सिंह की अहम भूमिका के चलते भूपेन्द्र गुट ने अपनी जीत का परचम लहराया था। दूसरी तरफ इसको लेकर विधायक नाराज चल रहे थे। लेकिन हाईकमान से निर्देश मिलने पर मतभेदों को भुलाकर चुनाव प्रचार करना पड़ा। जिसमें प्रचार के दौरान विधायक भाजपा प्रत्याशी अवनि सिंह को जिताने के लिए कांग्रेस का बटन दबाने की अपील कर रहे हैं और दर्शक जोरदार तालियां भी बजा रहे हैं।

पढ़ें:- बीजेपी सांसद की खातिरदारी में जुटे थे डॉक्टर, दवा न मिलने पर मरीज ने तोड़ा दम 

यह सब उस वक्त हुआ जब भाजपा के नेता और सांसद भी वहीं पर मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी कोई टोकाटाकी नहीं की। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अब सवाल यह पैदा होता है कि क्या भाजपा उपचुनाव में कांग्रेस का बटन दबाकर अपने प्रत्याशी को जीत दिला पाएगी।

loading...
Loading...

You may also like

AAP- कांग्रेस के संभावित गठबंधन पर पूर्व सीएम शीला दीक्षित का बड़ा बयान

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के