लखनऊ: बीजेपी विधायक की गुंडई, फीस जमा करने गए छात्रा के भाई के साथ की मारपीट

बीजेपी विधायकबीजेपी विधायक

लखनऊ। सत्ता की गर्मी का उदाहरण बीजेपी के छोटे बड़े सभी नेता दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं। आये दिन किसी न किसी बीजेपी नेता पर संगीन आरोप लगते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही मामला उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में देखने को मिला है। यहां बोरा इंस्टिट्यूट में फीस जमा करने गए छात्रा के भाई के साथ बीजेपी विधायक नीजर बोरा ने मारपीट  की है। छात्रा के भाई का आरोप है कि कॉलेज मैनेजमेंट द्वारा फीस की भुगतान चेक के माध्यम से स्वीकार नहीं की जा रही थी। छात्रा के भाई ने बताया कि उनपर कैश में फीस जमा करने का दबाव बनाया जा रहा था।

बीजेपी विधायक नीरज बोरा की पत्नी हैं इंस्टिट्यूट की मेनेजर

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र से बीजेपी विधायक की गुंडई का मामला सामने आया है। यहां बोरा इंस्टिट्यूट में नर्सिंग एग्जामिनेशन फीस जमा करने आयी छात्रा के भाई के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। छात्र के भाई ने बताया है कि इंस्टिट्यूट की मेनेजर विधायक नीरज बोरा की पत्नी इंदु बोरा ही है। उन्होंने फीस की भुगतान चेक से नही स्वीकार किया और कैश फीस जमा करने का दबाव बनाने लगे। आजमगढ़ से आये छात्रा के भाई अंशु शर्मा ने कैश फीस जमा करने से मन किया तो विधायक की पत्नी ने नीरज बोरा को फ़ोन करके बुला लिया।

ये भी पढ़ें: कानपुर: जहरीली शराब पीने से 14 की मौत, सपा के पूर्व मंत्री पर मामला दर्ज 

पुलिस कर रही इकतरफा कार्यवाही

बीजेपी विधायक की पत्नी और विधायक नीरज बोरा छात्रा के भाई पर कैश फीस जमा करने का दबाव बना रहे थे। जिसके बाद छात्रा के भाई अंशु शर्मा के विरोध करने पर विधायक ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद अंशु ने पुलिस को पुरे मामले की जानकारी दी। पुलिस अंशु को ही थाने लाकर पूछताछ करने लगी। जिसके बहुत देर बाद मीडियाकर्मियों के दबाव के बाद पुलिस ने छात्रा के भाई को छोड़ा।

loading...
Loading...

You may also like

सरेराह दो युवकों के अपरहण की सूचना से हलकान रही पुलिस

लखनऊ। राजधानी के हाई सिक्योरिटी जोन में स्थित