Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर का कोरोना से निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

BJP MLA Ramesh Diwakar cremated

BJP MLA Ramesh Diwakar cremated

उत्तर प्रदेश में औरैया सदर क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रमेश दिवाकर के कोरोना संक्रमित होने बाद उपचार के दौरान आज सुबह मेरठ में मृत्यु हो गई।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शहर के मोहल्ला तिलकनगर निवासी भाजपा विधायक रमेश दिवाकर (57) ने पिछले दिनों दिक्कत महसूस होने पर परिवार समेत अपनी कोरोना जांच करायी थी। 17 अप्रैल को आयी रिपोर्ट में वह, उनकी पत्नी व पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले थे। जिसके बाद वह पत्नी व पुत्र समेत उपचार के लिए 100 शैय्या जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती हुए थे। जहां पर तबियत विगड़ने पर बुधवार को विधायक की पत्नी व पुत्र को कानपुर एवं उन्हें मेडिकल कालेज मेरठ के लिए रेफर किया गया था।

मेरठ में उपचार के दौरान गुरुवार को विधायक दिवाकर की तबियत और ज्यादा बिगड़ने की खबर आयी थी और आज सुबह 07 बजे उनकी मौत हो गई।

मदद के लिए आगे आया राम मंदिर ट्रस्ट, स्थापित करेगा 2 Oxygen प्लांट

दिवाकर औरैया सदर क्षेत्र से पहली बार विधायक चुने गए थे। वह शहर स्थित विशम्भर सिंह भारतीय विद्यालय में व्यायाम शिक्षक (पीटीआई) होने के साथ-साथ लम्बे समय से समाजसेवा व राजनीति में सक्रिय थे। विधायक बनने से पूर्व वह भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत पार्टी संगठन के विभिन्न पदों पर रहे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश चन्द्र दिवाकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

कानपुर पुलिस कमिश्नर ने की अपील, जरूरतमंदों की मदद करने के लिए करें नामांकन

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने अपने संदेश में कहा कि ईश्वर उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे ।

Exit mobile version