Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा विधायक को पाकिस्तान से मिली धमकी, यूपी ATS को भी लगाया जांच में

bjp mla sarita bhadauria

bjp mla sarita bhadauria

उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदर विधायक और उप्र महिला एवं बाल विकास समिति की सभापति सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है ।

इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने इस सिलसिले में आतंकरोधी दस्ता (एटीएस) को जानकारी प्रदत्त कराई गई है । वैसे तो एसएसपी और उनकी टीम खुद ही पूरे मामले की जांच करा रहे है लेकिन सत्तारूढ दल की एमएलए होने की गंभीरता को देखते हुए यूपी एटीएस को जानकारी मुहैया कराने की जरूरत महसूस की गई है ।

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के नाम से विधायक को उनके निजी नम्बर पर जान से मारने की धमकी दी गयी है । विधायक ने मामले की शिकायत एसएसपी आकाश तोमर के सरकारी आवास पर जाकर दर्ज करवाई है।

हावड़ा से स्मृति ईरानी से भरी हुंकार, बोली- बंगाल में दस्तक दे रहा है रामराज्य

श्री तोमर ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए विधायक की सुरक्षा में इजाफा करते हुए पुलिसकर्मी की संख्या बढ़ा दी है। एसएसपी ने यूपी एटीएस को मामले से अवगत करवा दिया है।

एमएलए सरिता भदौरिया ने बताया कि कल रात को उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिये पाकिस्तान के नम्बर से मैसेज आया है जिसमें उन्हें परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है और मैसेज में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र टिपण्णी की है । एमएलए के मोबाइल संदेश मे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी मारने की धमकी दी गई है।

युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, पत्नी और ससुरवालों पर लगा आरोप

एमएलए के मोबाइल नंबर पर रात 11 बजकर आठ मिनट से धमकी भरे मैसेज आना शुरू हुए जब मैसेज का कोई जबाब नही दिया गया तो कई दफा वीडियो काल किया गया जो रात करीब साढे 11 बजे तक चला है ।

संदेश मे स्पष्ट लिखा है कि बीजेपी आरएसएस के लोग निशाने पर है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version