मुजफ्फरनगर: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, जनसंख्या नियंत्रण की उड़ाई खिल्ली

मुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर। जनसंख्या नियंत्रण को लेकर चल रहे एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक ने विवादित बयान दिया है। उत्तरप्रदेश के खतौली विधानसभा से विधायक विक्रम सैनी के बयान से सभा में मौजूद हर कोई हैरान रह गया। विक्रम सैनी ने स्वास्थ्य विभाग के नारा ‘हम दो हमारे दो’ का मजाक उड़ाया। साथ हीं कहा ‘जब तक कानून नहीं बनते हिन्दू भाइयों आपको छुट है, बच्चे पैदा करते रहो।’

ये भी पढ़ें:RJD विधायक ने की नीतीश कुमार की तारीफ, तेजस्वी पर बरसे 

मुजफ्फरनगर: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल

मुजफ्फरनगर के शिव चौक पर जनसंख्या नियंत्रण पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक विक्रम सैनी को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। जहां उस जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक जी ने जनसंख्या नियंत्रण के नियमों का जमकर मजाक उड़ाया। उन्होंने ‘हम दो हमारे दो’ के नारे के बारे में कहा कि यह नारा हमने तो मां लिया पर कुछ भाई एक पर ही रुक गये हैं। जबकि कुछ तो ‘हम दो हमारे 18’ के नियम से चल रहे हैं। विधायक ने आगे कहा कि कुछ समय बाद ‘हम पांच हमारे पच्चीस’ का नियम आ जायेगा।

अपनी निजी जिंदगी पर दिया बयान

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी जनसंख्या के नियमों का मजाक उड़ाने तक ही नहीं रुके। बल्कि उन्होंने आगे अपने निजी जिंदगी को लेकर भी बयान दे डाला। विक्रम ने  कहा कि जब मेरे दो बच्चे हो चुके थे, तो मेरी पत्नी कहने लगी कि तीसरा बच्चा नहीं करेंगे। मैं कहने लगा अभी नहीं, अभी तो चार-पांच बच्चे और होंगे। इस पर मौजूद सभी लोग हसने लगे। विधायक ने कहा “जब तक कानून नहीं बनता है, हिन्दू भाइयों आपको छुट है।” इससे पहले भी बीजेपी व अन्य पार्टियों के नेताओं ने जनसंख्या नियंत्रण का मजाक उड़ाया है।

loading...
Loading...

You may also like

डीजीपी ने जीआरपी मुख्यालय में किया इंटीग्रेटेड कण्ट्रोल रूम का उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह