बीजेपी एमएलए के बिगड़े बोल, 90 फीसदी मुसलमानों को बताया बिजली चोर

बीजेपी एमएलएबीजेपी एमएलए

कौशाम्बी। यूपी के बीजेपी एमएलए संजय गुप्ता का विवादित बयान सामने आया है। बीजेपी एमएलए ने बेतुका बयान देते हुए कहा है कि 90 फीसदी मुस्लिम बिजली चोर होते हैं। वहीं वह बिजली चोरी के मामले में एफआईआर वापस लेने को लेकर सख्त हिदायत दी है। बता दें कि संजय गुप्ता यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बेहद करीबी माने जाते हैं।

पढ़ें:- भाजपा के खिलाफ अखिलेश ने तैयार किया ये मास्टरप्लान, कहा-2019 में देंगे जवाब 

बीजेपी एमएलए ने हिन्दुओं के खिलाफ बिजली चोरी को लेकर कार्रवाई को बताया गलत

दरअसल कौशाम्बी में बिजली चोरी के मामले में बीजेपी एमएलए संजय गुप्ता द्वारा बिजली विभाग के अधिकारी को धमकाने का मामला सामने आया है। उन्होंने हिन्दुओं के खिलाफ बिजली चोरी में की जा रही कार्रवाई को गलत बताते हुए उसे रोकने को भी कहा है। यही नहीं हद तो तब पार हो गयी जब उन्होंने 90 फीसदी लोगों को बिजली चोर बताते हुए अफसरों से उनके यहां सख्ती से चेकिंग कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की हिदायत दी है।

पढ़ें:- कासगंज: बीजेपी विधायक बोले- हमसे बड़ा गुंडा कौन, हम कुछ भी कर सकते 

बीजेपी एमएलए का धमकी भरा ऑडियो वायरल

बिजली विभाग के अधिकारी को धमकाने का मामला तब सामने आया जब बीजेपी एमएलए का ऑडियो क्लिप वायरल हो गया। एमएलए ने कहा है कि अगर अधिकारियों ने हिन्दुओं के खिलाफ के खिलाफ हो रही कार्रवाई को बीच में रोककर सभी मामले वापस नहीं लिए तो वह न सिर्फ अफसरों का जीना मुहाल कर देंगे। बल्कि उन्हें ऐसा करारा सबक सिखाएंगे। जिससे वह अपना तबादला करने को मजबूर होंगे।

बता दें कि कौशाम्बी के चायल सीट से बीजेपी विधायक संजय गुप्ता ने अफसरों से बिजली चेकिंग का डाटा धार्मिक आधार पर तैयार कर उसे अपने सामने पेश करने का फरमान सुनाया है। गुप्ता ने एक अधिकारी को फोन पर धमकी देते हुए कहा है कि अगर मुसलमानों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर हिन्दुओं को छोड़ना शुरू नहीं किया तो वह या तो एमएलए पद से इस्तीफ़ा दे देंगे या फिर उसे करारा सबक सिखाएंगे।

loading...
Loading...

You may also like

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा- अयोध्या में नहीं बनने देंगे राम मंदिर

कानपुर। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर