Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को रौंदा, दर्दनाक मौत

लखीमपुर खीरी। उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। लखीमपुर-बहराइच रोड तेज रफ्तार काले रंग की स्कॉर्पियो (Scorpio) कार ने दो बाइक सवार युवकों को रौंदा (Trampled)  दिया। वहीं, दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। यह कार भाजपा के विधायक योगेश वर्मा (BJP MLA Yogesh Verma) की है, जोकि उनकी पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड है। घटना के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

बहरहाल, यह मामला लखीमपुर खीरी के लखीमपुर-बहराइच रोड का है जहां रामापुर के पास एक काली स्कॉर्पियो ने रवि (20) और मनीष (22) नाम के दो चचेरे भाइयों को उस समय टक्कर मार दी जब दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

इस दौरान तेज रफ्तार काली स्कार्पियो कार से कुचलने के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर में रहने वाले हैं। वह किसी काम से रामापुर आए थे और जब वह घर लौट रहे थे तब यह हादसा हो गया। वहीं, दो युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक मुनेंद्र को अपने कब्जे में ले लिया है। स्कॉर्पियो कार सदर विधायक योगेश वर्मा की है, जो उनकी पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है। जानकारी के मुताबिक, जिस समय स्कॉर्पियो कार से यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे।

वहीं, पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह का कहना है लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है। मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार और ड्राइवर मुनेंद्र लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा के हैं। इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है। जबकि पुलिस ने मौके से स्कार्पियो कार और चालक को कब्जे में ले लिया है।

Exit mobile version