Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सड़क हादसे में बीजेपी विधायक की कार के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बचे नेता जी

हाजीपुर। भोजपुरी गायक और BJP विधायक विनय बिहारी (BJP MLA Vinay Bihari) सड़क हादसे (Road accident) में बाल-बाल बचे। बीती रात हुए हादसे में विधायक की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त उनकी पत्नी भी गाड़ी में मौजूद थीं।

हादसा पटना से लौरिया जाने के दौरान गांधी सेतु पर हुआ। हादसे में विधायक और उनके बॉडीगॉर्ड  घायल हो गए हैं। हालांकि विधायक विनय बिहारी ने इसे हत्या की साजिश बताते हुए FIR दर्ज कराई है।

विधायक विनय बिहारी ने कहा कि मेरी गाड़ी को पीछे से पिकअप ने टक्कर मारी। इस कारण गाड़ी आगे चल रहे वाहनों से जा टकराई। मेरे साथ पत्नी और बॉडीगार्ड बैठे थे। मेरे हाथ-पैर में चोट आई है। जबकि बॉडीगार्ड का मुंह में चोट आई है।

अनियंत्रित कार पुल से 40 फीट नीचे गिरी, BJP विधायक के बेटे सहित 7 छात्रों की मौत

घटना देर रात हाजीपुर (Hajipur) महात्मा गांधी सेतु की है। विधायक विनय बिहारी अपनी पत्नी और सुरक्षाकर्मियों के साथ पटना से लौरिया लौट रहे थे। महात्मा गांधी सेतु पर जाम लगा हुआ था। इसी बीच विधायक की गाड़ी को पीछे से आ रही एक वैन ने जोरदार टक्कर मारी। इससे विधायक की गाड़ी आगे निकल रही गाड़ियों से टकरा गई।

सेतु पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने विधायक की गाड़ी को मौके से निकलवार विधायक और उनके परिजनों को थाने पहुंचाया। हालांकि हादसे में किसी के गंभीर जख्मी होने की सूचना नहीं हैं। बता दें कि विधायक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पिकअप वैन के आरोपी ड्राइवर और हेल्पर को हिरासत में ले लिया है।

Exit mobile version