Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP विधायक की बेटी का आरोप, सपा में शामिल कराने मेरे पिता को जबरन ले गये

लखनऊ। बिधूना से भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल कर आरोप लगाया है कि उनके पिता को सपा में शामिल कराने के लिए घर से जबरन लखनऊ ले जाया गया है। विधायक की पुत्री रिया शाक्य ने चाचा के ऊपर ही यह आरोप लगाया है।

रिया ने कहा कि मेरा परिवार भाजपाई है और पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। मेरे पिताजी को कुछ साल पहले लकवा मार दिया था जिसके बाद से वो चलने फिरने में असमर्थ हैं। उनके बीमारी का फायदा उठा कर मेरे चाचा देवेश शाक्य ने उस वक़्त से ही उनके नाम पर अपनी व्यक्तिगत राजनीति की है। आज उन्होंने हद पार करते हुए जबरन मेरे पिताजी को घर से उठाकर सपा में शामिल करने के लिए लखनऊ ले गए हैं।

मैं उनकी पुत्री होने के नाते यह बताना चाहती हूं कि जब किसी ने हमारी मदद नहीं की तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमारी मदद की और पिताजी का इलाज कराया। आज चंद लोग हमारे समाज के नेता बनने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं और फिर से वही गुंडई पर आ गए हैं।

भाजपा में लगी इस्तीफे की झड़ी, स्वामी प्रसाद के बाद इन विधायकों ने भी छोड़ी पार्टी

ये लोग मेरा भी अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं प्रशासन और पार्टी नेतृत्व को बताना चाहती हूं कि मैं अपने पिताजी की उत्तराधिकारी हूं और हमलोग पूर्णतः भाजपाई हैं। अभी इनकी सरकार बनी नहीं है तब ये इतनी गुंडागर्दी करने लगे हैं आप सोचिए जब इनकी सरकार आएगी तो क्या होगा।

वहीं औरैया के भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा ने बताया कि इस विषय की हमें जानकारी नहीं है। अगर जबरन उन्हें कोई उठाकर ले गया है तो कानून अपना काम करेगा।

Exit mobile version