उन्नाव रेप केस : आरोपी बीजेपी विधायक सेंगर को एक और बड़ा झटका

उन्नाव रेपउन्नाव रेप

लखनऊ। उन्नाव रेप मामले में आरोपी विधायक लुदीप सिंह सेंगर की मुसीबतें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इस मामले में विधायक की वाई श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली गयी है। बता दें कि विधायक को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। बता दें की पूर्व सरकार के दौरान में सेंगर को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी। इसमें एक एचसीपी व तीन सिपाही उनके आवास और तीन सिपाही अंगरक्षक के रूप में तैनात किए गए थे।

पढ़ें:- मोदी के दौरे के दौरान प्रदर्शन में तिरंगा फाड़े जाने पर ब्रिटेन ने मांगी माफ़ी 

उन्नाव रेप केस के आरोपी को मिली थी वाई श्रेणी की सुरक्षा

बता दें कि उन्नाव रेप केस मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पूर्व अखिलेश सरकार के दौरान वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गयी थी। वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद उनकी सुरक्षा को घटाए जाने की उम्मीद की जा रही थी। इसके बाद सत्ता में आने के बाद बीजेपी ने सेंगर की सुरक्षा में कोई कटौती न करते हुए उनकी वाई श्रेणी की सुरक्षा को बरक़रार रखा था।

बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप

उल्लेखनीय है कि इसी महीने 8 अप्रैल को किशोरी द्वारा मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह की कोशिश की थी। जिसके बाद जेल में बंद पीड़िता की पिता के मौत के बाद मामला बढ़ गया, जिसके बाद सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दिए। वहीं मीडिया में इस खबर प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद विधायक पर पाक्सो एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल विधायक सीबीआई की हिरासत में हैं। सीबीआई पीड़िता, मां और चाचा से भी लगातार पूछताछ कर रही है। गुरुवार को भी सीबीआई ने पीड़िता और उसकी मां व चाचा से लंबी पूछताछ की। सीबीआई की पूछताछ उनके पिता की मौत पर ही केन्द्रित रही। सीबीआई ने पीड़िता के पिता की मौत मामले में आरोपी विधायक के भाई अतुल और अन्य आरोपियों से भी पूछताछ की।

loading...
Loading...

You may also like

अभिनेता आमिर खान के बाग से हिस्ट्रीशीटर का सड़ा गला शव बरामद

शाहाबाद(हरदोई)। मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान के अमरूद