Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी एमएलसी, बोले- नीतीश विकास पुरुष नहीं बल्कि विनाश पुरुष, मांगा इस्तीफा

नीतीश विकास पुरुष नहीं Nitish Vikas man of destruction

नीतीश विकास पुरुष नहीं

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में बहुमत के जादुई आंकड़ा एनडीए ने पार कर लिया है। इस जीत और सरकार बनाने की तैयारियों के बीच भाजपा के ही एक नेता ने अपनी सरकार पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। सीवान से बीजेपी एमएलसी टुन्ना पांडेय ने नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा है।

टुन्ना पांडेय ने इन दोनों नेताओं के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश विकास पुरुष ही नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं। इसके अलावा टुन्ना पांडेय ने सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को डूबो दिया है।

डोनाल्ड ट्रंप को अब भी हार मंजूर नहीं, पेंटागन में बदलाव कहीं तख्ता पलट के संकेत तो नहीं

टुन्ना पांडेय ने कहा कि ये दोनों नेता बैक डोर से आते हैं। इन दोनों नेताओं की सीधे से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है। बता दें कि टुन्ना पांडेय के भाई बच्चा पांडेय इस बार राजद के टिकट से बड़हरिया विधानसभा से चुनाव जीत कर विधायक बन चुके हैं। इससे पहले भी टुन्ना पांडेय कई बार अपनी पार्टी, नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी पर निशाना साध चुके हैं।

बता दें कि 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आए थे और एनडीए को बहुमत मिला था। अब बिहार में एनडीए बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी। नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी की कवायद तेज हो गई है।

Exit mobile version