Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हर चरण के चुनाव के साथ शून्य की ओर बढ़ रही भाजपा : अखिलेश यादव

akhilesh yadav

akhilesh yadav

उन्नाव। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने रविवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे-जैसे चुनाव के चरण आगे बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे भाजपा शून्य की ओर बढ़ती जा रही है और सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर भूत नाचते  नजर आएंगे।

उन्नाव के भगवंत नगर स्थित इंटर कॉलेज में सपा उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण में भाजपा का सफाया हो गया और भाजपा वाले ठंडे हो गये हैं।  उन्होंने कहा कि जैसे जैसे वोट पड़ता जा रहा है इनके नेता शून्य होते जा रहे हैं और शून्य इसलिए होते जा रहे हैं कि इनकी समझ में नहीं आ रहा कि जनता क्या चाहती है।  यादव ने कहा कि जिस समय उन्नाव की जनता वोट डालेंगी ये लोग शून्य हो जाएंगे और जब ये चुनाव सातवें चरण में पूर्वांचल में पहुंचेगा तो आप देख लेना भाजपा के बूथों पर भूत नाचते नजर आएंगे।

प्रदेश को बदहाली से खुशहाली की ओर ले जाने का है यह चुनाव : अखिलेश यादव

सपा प्रमुख ने  दावा किया कि किसान, नौजवान, बेरोजगार, व्यापारी सभी झूठ की राजनीति करने वालों को घर का रास्ता दिखाने का काम करने वाले हैं। गर्मी निकालने  वालो को पहले चरण में ही जनता ने ठंडा  कर दिया है।  सपा अध्यक्ष ने अपनी उंगली पर मतदान करने का निशान दिखाते हुए आरोप लगाया कि बीएड, बीटीसी समेत अन्य भर्तियों के लिए कितना संघर्ष करना पड़ा लेकिन नौकरी व रोजगार नहीं मिला।

पहले दो चरणों  में सपा शतक लगा चुकी है : अखिलेश यादव

योगी पर निशाना साधते हुए उन्होंने तंज किया कि  वह 24 घंटे काम करने वाले सीएम हैं, लेकिन पता नहीं काम क्या करते है।  अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि किसानों की आय दोगुनी हुई नहीं, एमएसपी को मजाक बना दिया, खाद मिली नहीं, डीएपी मिली नहीं ऊपर से किसानों पर मुकदमे लगाए गए और किसानों को धरना देना पड़ा।  तीन कृषि कानूनों के केंद्र सरकार के वापस लेने के फैसले का जिक्र करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि   काका (काला कानून) गये तो बाबा (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) भी जाएंगे।

अब शिवपाल चाचा के आने से सब ठीक हो गया : अखिलेश यादव

सपा प्रमुख ने वादा किया कि उनके सत्ता में आने के बाद 22 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिलेगी, कोरोना प्रभावित युवाओं को पुलिस भर्ती में उम्र की छूट का लाभ दिया जाएगा।  भगवंत नगर के स्थानीय भाजपा विधायक और मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष ह्म्दय नारायण दीक्षित को इस बार टिकट न मिलने पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो सदन चलाते थे, भाजपा ने उन्हीं का पत्ता साफ कर दिया।

Exit mobile version