Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े बोले- BSNL कर्मचारी गद्दार, नहीं करना चाहते काम

BSNL कर्मचारी गद्दार BSNL employee traitor

BSNL कर्मचारी गद्दार

नई दिल्ली। बीजेपी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उनके निशाने पर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के कर्मचारी हैं। उन्होंने कर्मचारियों को गद्दार तक कह दिया है। बीजेपी सांसद ने कहा कि सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल के कर्मचारी गद्दार हैं, जो एक नाम कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए काम नहीं करना चाहते हैं।

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं स्वरा भास्कर

उन्होंने सरकार की ओर से कर्मचारियों को दिए जा रहे वीआरएस को इससे जोड़ते हुए कहा कि 88 हजार से अधिक कर्मचारियों को निकाला जाए, क्योंकि सरकार बीएसएनएल का निजीकरण करेगी। हेगड़े ने यह बयान उत्तरा कन्नड़ जिले के कुमता में एक कार्यक्रम के दौरान दिया है।

गौरतलब है कि पीएम मोदी के पहले कार्यकाल में मंत्री रहे चुके अनंत हेगड़े कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने इसी साल फरवरी में राष्ट्रपति महात्मा गांधी के उपवास और सत्याग्रह को ड्राम करार दिया था। इसके बाद उन्हें पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नाराजगी का सामना करना पड़ा और पार्टी ने उन्हें माफी मांगने को कहा था।

नेपोटिज्म मामले पर भड़के कृष्णा अभिषेक, बोले- गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन वह नहीं आते मेरा लिए काम करने

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने घाटे में कमी के लिए कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का मौका दिया है। 50 साल की आयु पूरी कर चुके या उससे अधिक उम्र के बीएसएनएल के सभी नियमित और स्थाई कर्मचारी वीआरएस के लिए आवेदन देने के पात्र हैं।

कंपनी को उम्मीद है कि करीब 80,000 कर्मचारी वीआरएस चुन सकते हैं। महानगर टेलरफोन निगम लिमिटेड (MTNL) ने भी कर्मचारियों को यह विकल्प दिया है।

Exit mobile version