Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक बार फिर हुआ बम से हमला

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक बार फिर से बमबारी की गई। इससे पहले आठ सितंबर को भी उनके घर पर बम फेंके गए थे।  सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उस घटना की जांच की थी और उसके अगले ही दिन एक बार फिर से हमला किया गया है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उसके पाले गए गुंडों ने ही यह किया है।

हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है और उल्टे भाजपा सांसद पर ही आरोप लगा दिया है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सांसद ने खुद ही अपने घर पर हमला कराया है ताकि राजनीतिक तौर पर  पब्लिसिटी मिल सके।

इस घटना के बाद अर्जुन सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि आज मेरे घर के बाहर दूसरी बार बमबारी की गई है। पश्चिम बंगाल सरकार एनआईए को चुनौती दे रही है। डर का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। एनआईए को जांच करनी चाहिए कि ऐसे विस्फोटक कहां से लाए जा रहे हैं। मैंने प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

इस देश में पहुंचा डेल्टा वेरिएंट, पूरा शहर हुआ सील

सूत्रों के अनुसार बदमाश आज सुबह नौ बजे अर्जुन सिंह के घर के पीछे बम फेंक कर फरार हो गए। इस मामले में हत्या का प्रयास, संगठित अपराध व विस्फोटक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम बमबारी की घटना की जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है और घर के आसपास की छानबीन कर रही है। बता दें कि इससे पहले आठ सितंबर को हुए बम धमाके की की जांच एनआईए को सौंपी गई है। एनआईए की जांच से इस मामले पर नए खुलासे हो सकते हैं।  इसे लेकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए थे।

अर्जुन सिंह 17 वीं लोकसभा में पश्चिम बंगाल के बैरकपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं। उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। इससे पहले, सिंह ने तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में 2001 से लगातार चार बार भाटपारा विधानसभा सीट भी जीती थी। उन्हें 1 जून 2020 को भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

Exit mobile version