Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रदर्शन के दौरान BJP सांसद मनोज तिवारी घायल, हॉस्पिटल में एड्मिट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर छठ पूजा पर प्रतिबंध के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी घायल हो गए ।

मंगलवार को यहां बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता इस विरोध में शामिल हुए जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को पानी की बौछारें मारी। इस दौरान कई प्रदर्शनकारियों को चोटें आई।

श्री तिवारी धक्का मुक्की के चलते ‘बैरीकेडिंग’ से गिर पड़े। उनके कान और पैर में चोट आई है। श्री तिवारी को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने लाखों पूर्वांचलियों द्वारा मनाए जाने वाले छठ त्योहार पर प्रतिबंध के लिए केजरीवाल सरकार की निंदा की है।

सीएम योगी ने महाअष्टमी एवं महानवमी के अवसर पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने कोरोना के चलते 30 सितंबर को अपने आदेश में नदी किनारे और सार्वजनकि स्थानों पर छठ मनाने पर रोक लगा दी थी।

श्री गुप्ता ने कहा कि छठ धूमधाम से मनाया जाएगा और भाजपा शासित नगर निगम इसकी व्यवस्था करेंगे। प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल सरकार से छठ पूजा से प्रतिबंध हटाने के लिए डीडीएमए को एक प्रस्ताव भेजने की मांग की।

इससे पहले श्री केजरीवाल ने कहा था कि सार्वजनिक स्थानों पर छठ पर रोक लगाने का फैसला लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है।

Exit mobile version