Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चूरू से सांसद राहुल कस्वां ने बीजेपी को कह दिया अलविदा, थामा कांग्रेस का ‘हाथ’

Rahul Kaswan

Rahul Kaswan

चुरू। राजस्थान के चुरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस में शामिल हो गए। बीजेपी ने दो बार से सांसद कस्वां को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं दिया था।

उन्होंने (Rahul Kaswan) ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक कारणों से आज इसी क्षण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और संसद सदस्य के पद से इस्तीफा दे रहा हूं। बीजेपी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और अमित शाह का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझे 10 वर्षों तक चूरू लोकसभा परिवार की सेवा करने का अवसर दिया। विशेष आभार मेरे चूरू लोकसभा परिवार का है, जिन्होंने मुझे सदैव बहुमूल्य साथ, सहयोग और आशीर्वाद दिया।

MLC Election: BJP गठबंधन के प्रत्याशियों ने सीएम योगी के नेतृत्व में दाखिल किया नामांकन

बता दें, राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) 2 बार बीजेपी सांसद रहे हैं और उनके पिता रामसिंह कस्वां तीन बार बीजेपी सांसद रहे थे। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने हाल ही में लोकसभा चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की थी, इसमें कुछ मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए गए।

जिन सांसदों के टिकट कटे, उनमें से अधिकांश ने पार्टी के फैसले को स्वीकार कर लिया, लेकिन राहुल कस्वां ने टिकट कटने पर बगावती तेवर अपना लिए।

Exit mobile version