Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने किया जानलेवा, हुई बेहोश

ranjeeta koli

ranjeeta koli

राजस्‍थान की भरतपुर लोकसभा क्षेत्र की बीजेपी सांसद रंजीता कोली की कार पर बदमाशों ने रात में हमला किया है। यह वाकया कल गुरुवार की रात 11.30 बजे का है, जब वह भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं थीं। जब भरतपुर सांसद रंजीता कोली का काफिला धरसोनी गांव के समीप पहुंचा तो हथियारबंद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया।

सांसद ने इस हमले के बाद पुलिस और प्रशासन से त्‍वरित रेस्‍पांस नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए पुलिस और कलेक्‍टर के व्‍यवहार को लेकर आलोचना की है। वहीं, उनके फेसबुक में बताया गया है कि इस हमले के दौरान सांसद इतनी भयभीत हो गईं कि वह बेहोश हो गईं।

बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने बताया कि “रात करीब 11.30 बजे वीर स्वास्थ्य केंद्र जाते समय अचानक 5-6 लोग आए और मेरी कार पर हमला कर दिया और पथराव भी किया गया।”

मोदी ने नवीन पटनायक के साथ बैठक कर चक्रवाती तूफान यास के प्रभाव की समीक्षा

बीजेपी एमपी कोली की फेसबुक पोस्‍ट में पुलिस और कलेक्‍टर के व्‍यवहार पर शिकायत करते हुए कहा गया ” आज रात भरतपुर के आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएचसी वैर का निरीक्षण करने जा रहीं भरतपुर सांसद रंजीता कोली जी के काफिले पर धरसोनी गांव के समीप हथियारबंद बदमाशों द्वारा हमला किया गया। हमला इतना भयावय था की सांसद महोदया अचेत होकर बेहोश हो गईं। पुलिस से संपर्क किया गया परंतु पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में 45 मिनट लग गए और दूसरी ओर जिला कलेक्टर को निरंतर फोन करने के बाद भी उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Exit mobile version