अंबेडकरनगर: भाजपा सांसद बोले- रेप व आतंकवाद के लिए मुस्लिमों की बढ़ती आबादी जिम्मेदार

अंबेडकरनगरअंबेडकरनगर

अंबेडकरनगर। यूपी के अंबेडकरनगर से भाजपा सांसद हरिओम पाण्डेय का मुस्लिम समाज को लेकर बेहद विवादित बयान सामने आया है। भाजपा सांसद ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि देश में बढ़ती रेप और आतंकी घटनाओं के लिए बढ़ती हुई मुस्लिम आबादी जिम्मेदार है। सांसद बस यही नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि भविष्य में मुस्लिमों की बढ़ती आबादी पर नियंत्रण नहीं किया गया तो पाकिस्तान की तरह एक नया देश भारत में आकार ले लेगा।

पढ़ें:- बीजेपी विधायक ने जनसंख्या नियन्त्रण को ठहराया गलत, कहा हम दो हमारे पांच 

अंबेडकरनगर से भाजपा सांसद हरिओम पाण्डेय का पूरा बयान

यूपी अंबेडकरनगर से भाजपा सांसद हरिओम पाण्डेय ने अपने बयान में कहा है कि मुस्लिम 3-4 शादी करते हैं। वे 9-10 बच्चे पैदा करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे कोई शिक्षा प्राप्त नहीं करते हैं और बेरोजगार मर जाते हैं। यह निश्चित तौर पर अराजकता को बढ़ावा देगा। पाण्डेय ने आगे कहा कि लगातार उनकी आबादी बढ़ रही है। अब वे शरीया की मांग करने लगे हैं और बाद में नए पाकिस्तान की मांग करेंगे।’ इस दौरान सांसद ने जनसंख्या वृद्धि रोकने के लिए संसद में कानून लाए जाने की भी मांग की।

भाजपा सांसद ने रेप और आतंकवाद के लिए मुस्लिम समाज की बढ़ती आबादी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि ‘रेप, छेड़खानी और आतंकवाद जैसी घटनाओं के पीछे मुस्लिम समाज की बढ़ती आबादी है। उन्होंने आगे कहा कि आजादी के बाद से मुस्लिमों की आबादी लगातार बढ़ी है। अगर समय रहते इस पर अंकुश नहीं लगा तो देश में अराजकता की स्थिति पैदा होगी। उन्होंने कहा कि देश को एक और खौफनाक बंटवार से बचाने के लिए जनसंख्या वृद्धि के खिलाफ कानून जरूरी है।

loading...
Loading...

You may also like

चुनाव नतीजे से पहले तेलंगाना के सियासी गलियारे गरम, चंद्रशेखर राव से मिले ओवैसी

नई दिल्ली। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे आने