Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी सांसद सनी देओल को मिली Y कैटिगरी सुरक्षा

sunny deol

sunny deol

नई दिल्ली| अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल की सरकार ने सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है। केंद्र सरकार की ओर से उन्हें वाई सिक्योरिटी कवर देने का निर्णय लिया गया है। केंद्र सरकार के अधिकारियों की ओर से बुधवार को यह जानकारी दी गई है। सनी देओल को मिली वाई सुरक्षा के तहत उन्हें कुल 11 सिक्योरिटी गार्ड्स मिलेंगे।

इनमें दो कमांडो होंगे। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद सनी देओल ने 6 दिसंबर को एक ट्वीट कर किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रखी गई थी। सनी देओल ने कहा था कि कुछ लोग समस्याएं पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

रणवीर सिंह ने खुद की वर्जिनिटी को लेकर की खुलकर बात

सनी देओल ने अपने ट्वीट में कहा था कि समस्याएं पैदा करने वाले लोगों को दूर रखना चाहिए और यह मसला सरकार और किसानों के बीच सीमित रहना चाहिए। सनी देओल ने कहा था, ‘मैं जानता हूं कि बहुत से लोग इस स्थिति का फायदा उठाना चाहते हैं और समस्याएं पैदा करना चाहते हैं।

वे किसानों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। उनका अपना अजेंडा हो सकता है।’ सनी देओल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने उन्हें ट्रोल भी किया था। यही नहीं सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को भी किसानों के आंदोलन को लेकर एक ट्वीट करने और फिर उसे डिलीट करने पर ट्रोल किया गया था।

Exit mobile version