बीजेपी सांसद ने दी नेतृत्व को चुनौती, साथ छोड़ा तो डूब जाएगी पार्टी: ब्रजभूषण शरण सिंह 

लखनऊ । यूपी निकाय चुनाव में  राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह  पार्टी नेतृत्व को खुली चुनौती दी है। गोंडा के जिला संगठन पर सवाल उठाते हुए सांसद  ने नगर निकायों में टिकट बंटवारे के तरीकों पर नाराजगी जताई है।

इसके साथ ही उन्होंने नवाबगंज पालिका सीट पर पार्टी  के खिलाफ बगावती सुर अपनाते हुए अपना प्रत्याशी उतारा है। उन्होंने कहा कि जहां उनका प्रत्याशी नहीं वहां वह भाजपा संगठन के साथ नहीं हैं। शायराना अंदाज में सांसद ने कहा कि उनके बगैर डूब सकती है बीजेपी की नाव। पीएम मोदी की तर्ज पर बीजेपी सांसद ब्रजभूषण ने गोंडा की जनता से मन की बात की और बीजेपी  संगठन पर निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा की संगठन को जो प्रक्रिया अपनानी चाहिए थी वह नहीं अपनाई गई ।

बीजेपी सांसद  ने कहा  कि किससे मन की बात कहूं मैं, कोई सुनने को तैयार नहीं। संगठन के खिलाफ बगावती रुख  अख्तियार करते हुए कहा कि जिले की नवाबगंज सीट पर पार्टी के सामने उन्होंने अपना प्रत्याशी उतारा है। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इसके लिए उन्हें भले ही लोकसभा सीट छोड़नी पड़े तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक