Main Sliderक्राइमख़ास खबरनई दिल्लीबिहारमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बीजेपी सांसद का अमित शाह को पत्र, SIT जांच की मांग

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। झारखंड से सांसद निशिकांत दुबे ने मांग की है कि सुशांत की मौत के मामले की जांच एसआईटी से कराई जाए।

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि मैं संसद के अंदर भी कोशिश करूंगा कि वहां भी एक सहमति बनाई जाए, कि जिससे एसआईटी का गठन हो। इससे देश में कोई दूसरा सुशांत सिंह राजपूत न हो सके।’ उन्होंने कहा कि एसआईटी जांच से पूर्वांचल और हिंदी भाषी क्षेत्र के लोगों का जो शोषण हो रहा है, वह रुक सकेगा।

दुबे ने कहा कि एक एसआईटी का गठन हो, जिसमें ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई, एनआईए हो और मामले की पूरी जांच की जाए।’ निशिकांत दुबे से पहले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सीबीआई और रूपा गांगुली एसआईटी जांच की मांग कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग के मामले को नियंत्रित करने के लिए कानूनी ढांचे की जरूरत है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसे माफिया से लिंक वाले लोगों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है और वे छोटे शहरों के रहने वाले अभिनेताओं को आगे बढ़ने नहीं देते हैं।

‘स्मारक में तब्दील होगा बचपन का घर’

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बताया है कि दिवंगत अभिनेता का बचपन पटना के जिस मकान में बीता था, उसे स्मारक में तब्दील किया जाएगा। वहीं, उनके नाम पर एक संस्था बनाई जाएगी जो विभिन्न क्षेत्रों में उभरती प्रतिभाओं की मदद करेगी। परिवार ने एक बयान में यह भी कहा कि अभिनेता के इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक को बरकरार रखा जाएगा, ताकि उनकी यादों को जिंदा रखा जा सके।

loading...
Loading...