भाजपा सांसद बोले- पीएम मोदी हैं जीजा, विपक्षी सालियों की तरह रोक रहे हैं रास्ता

भाजपा सांसदभाजपा सांसद

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और मशहूर अभिनेता परेश रावल एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। रावल ने पीएम मोदी की जीजा और विपक्षियों की सालियों से तुलना कर दी। उन्होंने कहा कि विपक्षी जीजा को रोकने के लिए दरवाजे पर खड़े हो जाते हैं। जिसके बाद सियासत गरमाती हुई नजर आ रही है।

पढ़ें:- जब अखिलेश के पास खुद का करोड़ो का आवास, फिर क्यों नहीं छोड़ना चाहते सरकारी बंगला 

भाजपा सांसद परेश रावल का विवादित ट्वीट

दरअसल भाजपा सांसद परेश रावल गुरूवार को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए विपक्षियों की सालियों और पीएम मोदी की तुलना जीजा से की है उन्होंने ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट लगाकर लिखा कि मोदी जी को 2019 में रोकने के लिए विरोधी ऐसे खड़े हैं। जैसे जीजा को रोकने के लिए साली दरवाजे पर खड़ी हो जाती है। जबकि, साली को भी पता भी होता है कि जीजा तो आएगा ही।

बता दें कि भाजपा सांसद परेश रावल का ये ट्वीट बुधवार को एचडी कुमारस्वामी ने कर्नाटक के सीएम पद की शपथ ग्रहण में विपक्षियों के एकजुट होने को लेकर आया है। इस दौरान सभी विपक्षी दलों ने मंच पर एक साथ खड़े होकर भाजपा के खिलाफ एकजुट होने का सेदेश दिया। इसी के जवाब में भाजपा नेता ने यह ट्वीट किया।

रावल अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे

भाजपा नेता रावल अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे रहते हैं इससे पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर वह सुर्खियाँ बटोरते रहे हैं। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत के बाद भी उन्होंने राहुल गांधी को लेकर विवादित ट्वीट किया था। पिछले साल कश्मीर में बडगाम उपचुनाव के दौरान मेजर गोगोई ने जब एक स्थानीय नागरिक फारूक अहमद डार को आर्मी की जीप के बोनट पर बांधकर बडगाम के दर्जनों गांवों में घुमाया था तो उन्होंने कहा था कि पत्थरबाजों की जगह अरुंधति रॉय को सेना की जीप के सामने बांध देना चाहिए। हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे