Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

समाज के सभी वर्गों का विशेष ध्यान रख रही है भाजपा-राजग सरकारें : नड्डा

JP Nadda

JP Nadda

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी शासित सभी राज्य सरकारों के मुख्यमंत्रियों को सभी के मुफ्त टीकाकरण के निर्णय लेने के लिए बधाई देते हुए कहा कि भाजपा-राजग की सरकारें समाज के दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, आदिवासी और महिलाएं, इन सभी वर्गों का बहुत विशेष ध्यान रख रही है।

नड्डा ने मंगलवार को सिलिसलेवार ट्वीट कर कहा, “ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 16 जनवरी से दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन अभियान का आरंभ हुआ, भारत सरकार द्वारा अबतक 15 करोड़ से अधिक डोज मुफ़्त में मुहैया कराये गये हैं। ये मुफ़्त वैक्सीनेशन अभियान इसी तरह चलता रहेगा ताकि गरीब से गरीब व्यक्ति को भी वैक्सीन लग सके।”

पीएम आवास पर हजारों करोड़ खर्च करने का समय नहीं है : प्रियंका गांधी

उन्होंने कहा, “मैं सभी भाजपा एवं एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को बधाई देता हूं कि उन्होंने अपने-अपने राज्यों में सभी नागरिकों के लिए मुफ्त टीकाकरण का निर्णय लिया है।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा “भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ चल रही है। हमारी सरकारों द्वारा मुफ्त में वैक्सीन देने का निर्णय इसका प्रकटीकरण है। मुझे गर्व है कि भाजपा-राजग की सरकारें समाज के दलित, पीड़ित, शोषित, वंचित, आदिवासी और महिलाएं, इन सभी वर्गों का बहुत विशेष ध्यान रख रही है।”

Exit mobile version