Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेरी टी-शर्ट नही बल्कि किसान के बेटे की फटी शर्ट पर पूछें सवाल: राहुल गांधी

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

बागपत। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को कहा कि लोगों को भीषण ठंड में उनके टी शर्ट में रहने के बजाय किसान के बेटे की फटी शर्ट के बारे में सवाल जवाब करने चाहिये।

भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे श्री गांधी ने बड़ौत नगर के छपरौली बस स्टैंड पर आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा “ आजकल मेरे टी शर्ट पहने रहने के बारे की खूब चर्चा हो रही है। भीषण ठंड में उनकी पोशाक पर बात करने की बजाय अगर किसान के बेटे की फटी शर्ट के बारे में बहस हो तो ज्यादा बेहतर होगा।”

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और गलत जीएसटी के कारण ही देश में बेरोजगारी फैल रही हैं। इंजिनियरिंग पढ़े हुए युवा मजदूरी कर रहे है और पकौड़े तल रहे है। सरकार किसान मजदूर और युवा को डराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा “ अब डरो मत। ये शिवजी का डायलॉग है और यही हमारा धर्म है। सरकार अरबपतियों का तो करोड़ों रुपए का कर्ज माफ कर रही है लेकिन किसानों का नही। भारत जोड़ो यात्रा महंगाई,बेरोजगारी के खिलाफ निकाली जा रही है।”

ठंड से बचाव के इंतजाम नहीं किये भाजपा सरकार ने: अखिलेश यादव

श्री गांधी बड़ौत में नुकड़ सभा को सम्बोधित करने के बाद वही से अपनी माँ की बीमारी की सूचना देकर दिल्ली की ओर रवाना हो गये। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री राहुल गांधी गुरुवार को सुबह पांच बजे शामली के एलम कस्बे में पहुँचेंगे, जहाँ से कल सुबह छह बजे भारत जोड़ो यात्रा आगे के लिए रवाना होगी।

Exit mobile version