Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो, बीजेपी मे कहा- केजरीवाल के लाटसाहब के ठाठ, सेवा में लगे हैं 10 कर्मचारी

Satyendra Jain

Satyendra Jain

नई दिल्ली। केजरीवाल  के कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain ) का तिहाड़ जेल से एक और वीडियो (Video) सामने आया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी ने सत्येंद्र जैन पर 10 कर्मचारियों से सेवा कराने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी BJP जेल में बंद सत्येंद्र जैन के कई वीडियो जारी कर चुकी है। BJP नेता हरीश खुराना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा। आप भी देखिए’

अदालत तिहाड़ जेल में वीवीआईपी इलाज कराने के लिए जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain ) को फटकार लगा चुकी है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबिक जैन को उनके कमरे के अंदर सभी सेवाएं प्रदान करने के लिए 10 लोगों को नियुक्त किया गया था। इनमें से 8 लोगों ने विशेष रूप से जैन की व्यक्तिगत जरूरतों का ध्यान रखा, जिसमें कमरे की सफाई, बिस्तर ठीक करना, बाहर का खाना कमरे के अंदर उपलब्ध कराना, मिनरल वाटर, फल, कपड़े आदि की व्यवस्था करना शामिल था। दो अन्य लोग पर्यवेक्षक के रूप में तैनात था। इन 10 लोगों के अलावा, जैन बलात्कार के आरोपी रिंकू से नियमित रूप से शरीर की मालिश करवा रहे थे। यह भी जांच का विषय है कि ये 10 व्यक्ति जेल के कैदी हैं या कोई बाहरी व्यक्ति जो मंत्री से मिलने की खुली छूट रखते थे।

इससे पहले बीजेपी ने सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो जारी करने के बाद बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा था, ‘ मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो! इस बार सत्येंद्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलम्बित कर दिया गया है! बच्ची से रेप करने वाले से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह आप की भ्रष्टाचार चिकित्सा है, लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं! क्या वह अब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करेंगे?’

बीजेपी की तरफ से जारी किए गए पिछले वीडियो में सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर कई लोगों को दिखाया गया था। उसके बाद जब जेल अधीक्षक आते हैं तो वहां मौजूद लोग, सेल से बाहर निकल जाते हैं। सीसीटीवी फुटेज सितंबर महीने का था। जेल अधिकारी अजीत कुमार को जैन को कथित वीआईपी ट्रीटमेंट के लिए निलंबित कर दिया गया।

इससे 10 दिन पहले यानी चार नवंबर को तिहाड़ के महानिदेशक संदीप गोयल को हटाकर उनकी जगह संजय बेनीवाल को लाया गया था। संदीप गोयल के ऊपर तिहाड़ में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ रुपए वसूलने का आरोप लगाया था। इस बीच दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को सत्येंद्र जैन की उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें जेल में जैन धर्म के हिसाबसे विशेष खान-पान की मांग की गई थी। जैन ने जेल में ड्राई फ्रूट्स और फलों की मांग की थी।

Exit mobile version