Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी ने जारी की एक और सूची, यहां देखें प्रत्याशियों के नाम

UP MLC Election Result

UP MLC Election Result

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा (BJP) ने एक और प्रत्याशियों की सूची ( list of candidates) जारी की है। शनिवार शाम को जारी की गई सूची में 9 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं।

शनिवार शाम को भाजपा प्रत्याशी की जारी लिस्ट में 9 उम्मीदवारों ( list of candidates) के नाम हैं, जिनमें सिर्फ एक महिला है। जारी लिस्ट में मुहम्मदाबाद-गोहना सीट से पूनम सरोज को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है। इसके अलावा मुगलसराय से रमेश जायसवाल, चकिया से कैलाश खऱवार, घोरावल से अनिल मौर्य, ओबरा से संजीव गोंड को टिकट दिया गया है।

BJP Candidates List UP Election 2022: बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, सीएम योगी गोरखपुर से लड़ेंगे चुनाव

9 विधानसभा सीटों के लिए जारी लिस्ट में से मुहम्मदाबाद-गोहना, मछलीशहर, चकिया और ओबरा आरक्षित सीट है जबकि मुबारकपुर, मऊ, जहूराबाद, मुगलसराय और घोरावल सामान्य सीट है।

भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मुबारकपुर विधानसभा सीट से अरविंद जायसवाल को टिकट दिया है। इसके अलावा मऊ विधानसभा सीट से अशोक सिंह, मछलीशहर से मिहिलाल गौतम और जहूराबाद से कालीचरण राजभर को प्रत्याशी बनाया गया है। इससे पहले भाजपा ने 6 फरवरी को 45 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी।

UP Chunav 2022: बीजेपी ने 91 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान

बता दें कि यूपी में 7 चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण के लिए 10 फरवरी को 58 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है जबकि दूसरे चरण के तहत 55 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होगा।

Exit mobile version