बसपा नेता द्वारा सोनिया को ‘विदेश मां’ कहने पर भाजपा ने उड़ाया मजाक

सोनिया
Please Share This News To Other Peoples....

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी को विदेशी कहे जाने पर मायावती ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश को मायावती ने पद से हटा दिया है। वहीं इस मामले में भाजपा ने विपक्ष पर हमला बोला है। इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विट कर महागठबंधन पर तंज कसा है।

पढ़ें:- मुसलमानों पार्टी विवाद: राहुल ने कहा कांग्रेस के लिए जाति-मजहब मायने नहीं रखता 

सोनिया पर टिपण्णी को लेकर संबित पात्रा का तंज 

इस मामले में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि महाठगबंधन का निर्माण होने से पहले की स्तिथि देखिए।बीएसपी का साफ कहना है कि चूंकि राहुल गांधी अपने पिता से अधिक अपने मां जैसे दिखते हैं और सोनिया जी विदेशी मूल की हैं। इसलिए राहुल जी कभी पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हो सकते हैं! अभी तो ये शुरुआत है। आगे आगे देखते जाइए होता है क्या।

पढ़ें:- भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, स्वामी अग्निवेश को सरेआम पीटा 

बसपा नेता का राहुल गांधी पर हमला

बता दें कि सोमवार को बसपा नेता जय प्रकाश सिंह ने पार्टी के एक कार्यक्रम में राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए कहा कि यदि राजीव गांधी पर जाते तो एक बार राजनीति में सफल भी हो जाते। लेकिन वह अपनी मां पर चले गये। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मां विदेशी है। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि राहुल गांधी भारतीय राजनीति में कभी सफल नहीं हो सकते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *