भाजपा के वरिष्ठ सांसद भोला सिंह का निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

भोला सिंहभोला सिंह

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय से भाजपा के वरिष्ठ सांसद भोला सिंह का शुक्रवार को 82 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि भोला सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और पिछले तीन दिनों से राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ सांसद के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। पीएम मोदी ने भोला सिंह के शव का अंतिम दर्शन कर अपनी संवेदना वक्त की।

बिहार से 2 बार सांसद चुने गये हैं भोला सिंह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बेगुसराय से सांसद के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि भोला सिंह राजनीति में अपनी सुचिता और सरल हृदय के लिए जाने जाते थे। सामाजिक कार्यो में उनकी गहरी अभिरुचि थी और वे अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके निधन से सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में भारी क्षति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों, प्रशंसकों एवं समर्थकों से दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। भोला सिंह 2009 में नवादा लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद बने और 2014 में उन्हें बेगूसराय से टिकट दिया गया और उन्होंने जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें : अमृतसर : 17 घंटे बाद 10 मिनट के लिए पीड़ितों से मिलने पहुंचे पंजाब मुख्यमंत्री

दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

सांसद भोला सिंह के निधन पर देश के कई बड़ी हस्तियों ने शोक जताया है। जिसमें बिहार के भाजपा अध्यक्ष सुशिल मोदी, केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, तेजस्वी यादव, शिवराज सिंह चौहान शामिल है। बता दें कि सिंह 8 बार विधायक रह चुके हैं।

loading...
Loading...

You may also like

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से कांग्रेस पार्टी का झूठ बेनकाब: योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने