दरभंगा : कार्यकर्ता ने मोदी के नाम पर रखा चौक का नाम, नाराज विरोधियों ने काटी गर्दन

दरभंगादरभंगा

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर मोदी के समर्थक का गला काटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है। वहीं गला काटने का आरोप महागठबंधन के समर्थकों पर लगा है। बताया जा रहा है कि मामला एक चौराहे का नाम मोदी के नाम से रखे जाने को लेकर बिगड़ा।

पढ़ें:-प्रेमिका के सामने वीडियो कॉल पर प्रेमी ने लगाई फांसी 

दरभंगा के एक परिवार ने चौराहे का नाम मोदी के नाम से रखा

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के दरभंगा जिले में एक परिवार ने अपने इलाके में एक चौक का नाम मोदी के नाम पर रख दिया था। इस बात से खफ़ा महागठबंधन के समर्थकों ने परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया और एक व्यक्ति के गले तसरबार से कटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं अपने पिता को बचाने आए बेटे पर भी हमला किया गया। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसका इलाज किया जा रहा है। इस मामले की खबर मिलते ही बीजेपी समर्थकों का अस्पताल पहुंचना जारी है। हालांकि, पुलिस इस मामले में किसी प्रकार का बयान देने से बच रही है।

मृतक के परिजन ने कहा कि मोदी के नाम पर चौक का नाम रखने और मोदी की तस्वीर लगाने के कारण महागठबंधन के लोग नाराज थे। इसे लेकर पहले भी मारपीट हुई थी। उपचुनाव में मिली जीत के बाद महागठबंधन से जुड़े लोगों ने अतिउत्साह में आकर इस घटना को अंजाम दिया।

पढ़ें:-सरफराज आलम के पड़ोसियों ने लगाए पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे, हुई गिरफ्तारी 

दरभंगा बीजेपी जिला अध्यक्ष का गंभीर आरोप 

दरभंगा के बीजेपी जिला अध्यक्ष का कहना है कि पार्टी समर्थक द्वारा अपने घर के बाहर वाले चौराहे का ‘मोदी चौक’ नाम रखने पर व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया और मृतक के बेटे पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया गया। घटना के विरोध में बीजेपी समर्थकों ने दरभंगा में कर्पूरी चौक पर विरोध प्रदर्शन किया और रास्ते को जाम कर दिया। इधर, कुछ बीजेपी समर्थक अस्पताल में भर्ती घायल युवक से मिलने पहुंचे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे