Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंगाल विधानसभा में BJP-TMC नेता भिड़े, शुभेंदु अधिकारी समेत पांच विधायक सस्पेंड

कोलकाता। बंगाल विधानसभा (Bengal Assembly) में बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) विधायकों के बीच मारपीट हो गई। जानकारी के मुताबिक, बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा (Manoj Tigga) और TMC विधायक असित मजूमदार (Asit Majumdar) के बीच मारपीट हुई। इस झगड़े में असित मजूमदार घायल बताये जा रहे हैं, जिनको हॉस्पिटल लेकर जाया गया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, विधानसभा से शुभेंदु अधिकारी समेत पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड होने वाले विधायकों में शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, नराहरी महतो, शंकर घोष, दीपक बरमन का नाम शामिल है। इनको अगले आदेश तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

बता दें कि बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आज सोमवार को आखिरी दिन है। कथित मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर आ गए। बीजेपी विधायकों ने आरोप लगाया है कि वे बीरभूम पर चर्चा चाहते थे, जिसपर हंगामे के बाद कथित रूप से TMC विधायकों ने धक्कामुक्की-मारपीट की।

रात 2 बजे राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा सत्र, मचा हड़कंप

बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान कहा कि TMC विधायकों ने उनको धक्का और मुक्के मारे थे। उन्होंने अपनी शर्ट के फटने की भी बात कही। इसके बाद बीजेपी विधायक और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा के बाहर जमकर नारेबाजी की।

BJP-TMC कार्यकर्ताओं में जबरदस्त टकराव, पुलिस पर लगा लाठीचार्ज का आरोप

हंगामे के बाद बीजेपी नेता सीएम ममता बनर्जी पर हमलावार हैं। बीजेपी के सीनियर नेता बीएल संतोष ने लिखा कि बंगाल की राजनीति में नई गिरावट देखी गई है। ममता बनर्जी के सीएम बनने के बाद से स्तर गिरता जा रहा है। आज बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और अन्य पर हमला किया गया है।

Exit mobile version