Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा बोले- ISI और पाक सेना के साथ हैं कुछ बॉलीवुड हस्तियों के लिंक

बैजयंत पांडा

बैजयंत पांडा

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बैजयंत जे पांडा ने बुधवार को बॉलीवुड हस्तियों को लेकर एक बहुत हीं सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना है कि कुछ बॉलीवुड हस्तियां पाकिस्तान के आईएसआई के संपर्क में हैं। इतना ही नहीं इन हस्तियों पर शिकंजा कसने के लिए कागजी कार्रवाई भी चल रही है। बैजयंत ने अपनी बात के समर्थन में एक ट्वीट भी किया।

राम मंदिर भूमि पूजन के मुहूर्त को शंकराचार्य ने बताया अशुभ घड़ी

उन्होंने ट्वीट किया, “कुछ बॉलीवुड हस्तियों के जम्मू कश्मीर में हिंसा भड़काने वाले पाकिस्तानियों और अप्रवासी भारतीयों के साथ व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधों को उजाकर करते हुए हैरान करने वाले साक्ष्य देखे जिनका आईएसआई और पाकिस्तानी सेना से संबंध है। मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलीवुड के लोगों से कि ऐसे लोगों के साथ काम न करें।”

लोकसभा सांसद रहे पांडा ने हालांकि अपने ट्वीट में किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया। पांडा ने जैसे ही यह ट्वीट किया, इंटरनेट पर उत्सुक लोगों ने तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ लोगों ने पांडा से बॉलिवुड की ऐसी हस्तियों के नामों का खुलासा करने और उनसे जुड़े तथ्य सामने लाने की अपील की तो किसी ने उन्हें एनआईए से जांच करवाने का सुझाव दिया।

ब्राजील में कोरोना के 24 घंटों में 67860 नए मामले दर्ज, 22 लाख के करीब संक्रमित

बता दें कि ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलिवुड कई खेमों में बंट गया है। एक खेमा दूसरे पर भेदभाव, भाई-भतीजावाद का आरोप लगा रहा है तो दूसरा खेमा इन आरोपों से बचाव की मुद्रा में है। सुशांत की लाश 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फांसी के फंदे से झूलती मिली थी।

Exit mobile version