Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सबसे अधिक जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा के होंगे : स्वतंत्र देव

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दावा किया है कि आगामी जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सबसे अधिक सफलता उनकी पार्टी के हाथ लगेगी।

श्री सिंह ने बुधवार को यहां पत्रकारों से कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है। नामांकन के दिन देखिए क्या क्या होता है। आप सभी को पता चल जाएगा ।

उन्होने कहा कि पहली बार भाजपा ने पंचायत चुनाव को इतनी मजबूती के साथ लड़ा। इस चुनाव को वैसे सत्ताधारी पार्टी का चुनाव माना जाता है लेकिन उसके बावजूद भी जब नतीजे आए तो निर्दलीयों की संख्या भाजपा पर भारी पड़ गई और अब यही वजह है कि पार्टी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को जीतने के लिए कमर कस ली है।

खास तौर से अब सरकार के मंत्रियों को भी निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने प्रभार वाले जिलों में हर ब्लाक का दौरा करें। हालांकि इसके पीछे संगठन और अधूरे पड़े विकास कार्यो की समीक्षा करना बताया जा रहा है लेकिन इसकी एक वजह पंचायत चुनाव भी हैं । मुख्यमंत्री ने मंत्रिपरिषद की बैठक में मंत्रियों को ब्लाकों का दौरा करने का निर्देश दिया तब उस पर मंत्रियों ने अमल करना भी शुरू कर दिया है ।

राम मंदिर में जमीन घोटाले का आरोप लगाने वाली समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा “ भगवान राम के अस्तित्व को नकारने वाले राम मंदिर पर सवाल उठा रहे है। जो राम से प्रेम नही करता है कृष्ण से प्रेम नही करता है राम के आस्तित्व को नकारता है । रामसेतु के अस्तित्व को नकारता है जो रामसेवको पर गोलियां चलवाते है वह राममंदिर की बात कर रहे है सच्चाई रामभक्तो के सामने आ चुकी है।”

उन्होने कहा कि कोरोना काल मे प्रदेश में जितने भी भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके परिजनों ने अपनी जान गवाई है केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उन सभी लोगो के घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त कर श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम चल रहा है । इसी क्रम में इटावा में भी भाजपा की विधायक सावित्री कठेरिया के पति और क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह के ताऊ का निधन हुआ था जिनके घर जाकर श्रद्धांजलि दी गई है। उन्होने लोगो ने अपील करते हुए कहा कि कोरोना से आगे कैसे सुरक्षित रहना है इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

Exit mobile version