Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

10 नवंबर को भाजपा बदल देगी कर्नाटक में मुख्यमंत्री : सिद्धारमैया

सिद्धारमैया siddaramaiah

सिद्धारमैया

बेंगलुरु। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने रविवार को पुनः दावा किया कि 10 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदल देगी। इससे कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री बी एस येडियुरप्पा ने सिद्धारमैया के ऐसे ही दावों का खंडन किया था। “गैर जिम्मेदाराना बयान” करार दिया था। येडियुरप्पा ने यह भी कहा था कि कर्नाटक विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उप चुनाव में कांग्रेस की हार होने के बाद पार्टी सिद्धारमैया को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटा देगी।

बिहार चुनावों के नतीजों के बाद होगा बदलाव

सिद्धारमैया ने कहा कि मुझे सूचना मिली है कि 10 नवंबर को बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद बदलाव होगा। परिवर्तन के लिए लंबे समय से बातचीत की जा रही है। शिवमोगा में उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा में दो से तीन गुट हैं और बदलाव के लिए छह महीने से भी अधिक समय से बातचीत चल रही है।

हरदोई : मंदिर परिसर में साधू का शव फंदे से लटका मिला, जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने कहा कि मेरे पास जो सूचना है उसके मुताबिक केंद्रीय नेतृत्व भी बदलाव चाहता है क्योंकि इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। इससे पहले भी सिद्धारमैया ने कहा था कि 10 नवंबर को उपचुनाव के नतीजे आने के बाद येडियुरप्पा को मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया जाएगा।

बीजेपी ने किया दावों का खंडन

प्रदेश भाजपा द्वारा इसका खंडन किये जाने के बावजूद अटकलें लगाई जा रही हैं कि 77 वर्षीय येडियुरप्पा की आयु को देखते हुए उन्हें पद से हटाया जा सकता है।

Exit mobile version