Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा का कार्यकर्ता आत्मविश्वास के साथ काम करता है : शिवराज

shivraj singh chauhan

shivraj singh chauhan

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल के कारण ही राज्य में पार्टी को बेहतर परिणाम मिल रहे हैं।

श्री चौहान ने आज यहाँ पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अहंकार से दूर रहकर आत्मविश्वास के साथ काम करते हैं जिससे उन्हें अच्छे परिणाम मिलते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जीवन इस बात का ठोस प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के कई जुझारू नेता आज देशभर में विचार का परचम फहरा रहे हैं। भाजपा की सरकार और संगठन में बेहतर तालमेल के कारण ही मध्यप्रदेश में हम लगातार बेहतर परिणाम ला रहे हैं।

शादी के 18 महीने बाद पत्नी की गला रेतकर हत्या, हत्यारा पति फरार

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिल्ली में किसान आंदोलन की आड़ में हुई असामाजिक और देशविरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाले तत्वों से सावधान रहने और उनकी पहचान करने की क्षमता विकसित करने का आहृवान किया। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के तालमेल के सहारे हम आने वाले दिनों में होने वाले नगरीय निकायों के चुनावों में बेहतर परिणाम लाएंगे।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि भाजपा को निर्धारित समय में बेहतर परिणाम मिलें, इसके लिये कार्य बिंदु स्पष्ट होने चाहिए। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता से अपेक्षा की कि वे अपना बहुआयामी व्यक्तित्व विकसित करें। उन्होंने कहा कि जब हमारी केन्द्र और राज्य सरकारें जनता के हित में रिकॉर्ड तोड़ काम कर रही हैं, तो पार्टी कार्यकर्ताओं को उन कामों को जनता के बीच ले जाने के दायित्व से पीछे नहीं हटना चाहिए।

Exit mobile version