Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दूसरों में दोष खोजना भाजपाइयों की आदत : अखिलेश यादव

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ। केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं खनन मंत्री प्रह्लाद जोशी के बयान पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भाजपा (BJP) के मंत्री का अप्रत्यक्ष रूप से यह कहना कि नाकाबिल लोग ही यूक्रेन (Ukraine) जैसे देशों में पढ़ने जाते हैं, घोर निंदनीय है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि भाजपाइयों की आदत बन चुकी है कि वो अपनी कमी के लिए दूसरों में दोष ढूंढते हैं, बेरोज़गारी पर लोगों को ही नाकाबिल कह देते हैं व नोटबंदी, कोरोना के लिए व्यवस्था को। भाजपा के मंत्री ने कहा नाकाबिल लोग ही यूक्रेन पढ़ने जाते हैं।

चुनाव बाद भाजपा वाले और महंगा कर देंगे पेट्रोल-डीजल : अखिलेश यादव

केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का बयान आया था कि जो मेडिकल के छात्र भारत में फेल हो जाते हैं। वह छात्र यूक्रेन में मेडिकल की पढ़ाई करने जाते हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा था कि विदेशों में मेडिकल की पढ़ाई करने वाले 90 प्रतिशत भारतीय भारत में योग्यता परीक्षा में फेल हो जाते हैं। प्रह्लाद जोशी के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गयी है। उनके बयान की आलोचना सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की है।

भाजपा सरकार ने जनता को सिर्फ दुख और तकलीफ दी : अखिलेश यादव

यूक्रन व रूस के बीच इस समय युद्ध छिड़ा हुआ है। इसके बावजूद वहां फंसे भारतीय छात्रों को केन्द्र सरकार वहां से निकालकर ला रही है।

Exit mobile version