भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, कमल सन्देश बाइक रैली का शानदार आगाज़

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपदों में कमल सन्देश रैली का आयोजन बड़े स्तर पर किया जा रहा है।जिसके चलते आज बागपत लोकसभा क्षेत्र में भी कमल सन्देश बाइक रैली बागपत के सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कॉलिज से निकाली जिसे मुख्य अतिथि पहुंचे बागपत के सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यपाल सिंह ने रवाना किया है जिसमे सैकड़ों लोगो ने भाग लिया है।

दरसल आपको बता दे कि आज भारतीय जनता पार्टी की तरफ से बड़े स्तर पर कमल सन्देश बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें बूथ स्तर तक के लोगो को रैली में शामिल किया जा रहा है जिसके चलते आज बागपत जिले में भी कमल संदेश बाइक रैली को बागपत लोकसभा से सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ सत्यपाल सिंह ने रवाना किया है और खुद  वे बाइक रैली में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस की दूसरी सूची जारी, जसवंत सिंह के बेटे को उतारा वसुंधरा के खिलाफ 

यह रैली बागपत मुख्यालय से मेरठ हाइवे पर मीतली गांव तक जाएगी जिसमे जगह जगह बाइको पर सवार होकर सेंकडो कार्यकर्ता शामिल होंगे वही डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि बागपत लोकसभा में जितने भी चुनाव बूथ है उन सभी बूथों से कम से कम पांच मोटरसाइकिल वहां से निकल रही है और सभी बागपत मुख्यालय पहुंचे है जो ये दिखाता है कि देश के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री और बीजेपी के साथ इस देश के करोडोयुव जुड़ रहे है जो ये चाहते कि इस देशक विकास हो बागपत का विकास हो इसलिए सब यहां पर इकट्ठा हो रहे है।

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाले परवेज पर मुकदमा दायर का आदेश

नई दिल्ली। वर्ष 2007 में गोरखपुर तथा उसके