Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लखनऊ पहुंचे बीएल संतोष और राधामोहन की CM योगी के साथ होगी कोर बैठक

bl santosh-radhamohan

bl santosh-radhamohan

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह तीन दिन के दौरे पर सोमवार को लखनऊ पहुंच गए। शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर कोर कमेटी की बैठक होगी।

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति और चुनाव का रोडमैप तैयार किया जाएगा। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष और क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चुनाव से लेकर विधान परिषद में चार सदस्यों के मनोनयन और परिषद में स्थानीय निकाय सदस्यों के चुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी।

संतोष और राधा मोहन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ कोर कमेटी की बैठक में चुनाव के मद्देनजर सरकार की भूमिका पर भी मंथन करेंगे। पार्टी के अग्रिम मोर्चों के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्षों के साथ बातचीत कर उन्हें आगामी एजेंडा सौंपेंगे।

यूपी में कोरोना के मात्र 213 नए मामले, CM योगी ने जताई खुशी

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह लखनऊ में संगठन व सरकार के साथ बैठकों में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह सहित केंद्र के प्रमुख मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों के आगामी समय में यूपी में होने वाले कार्यक्रम तय किए जाएंगे।

योग रोग पर प्रहार है.. योग को एक संगीतमय नमन…, PM मोदी ने ट्वीट किया वीडियो

संतोष क्षेत्रवार पार्टी के अग्रिम मोर्चों के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्षों के साथ परंपरागत ब्राह्मण, ठाकुर, वैश्य वोट बैंक के साथ पिछड़े, दलित वोट बैंक को साधने की योजना पर बात करेंगे। विधायकों की ओर से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोद लेने, कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को रोकने के लिए बनाई गई पार्टी की योजना, सेवा कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।

Exit mobile version