Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज लखनऊ पहुंचेंगे बीएल संतोष और राधामोहन सिंह

bl santosh-radhamohan

bl santosh-radhamohan

2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए यूपी बीजेपी ने अपने कील कांटे दुरुस्त करने शुरू कर दिए हैं। इसी के तहत राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह के दौरे से ठीक एक दिन पहले मीडिया की टीम घोषित कर दी गई।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश मीडिया टीम की घोषणा की। इस टीम की अगुवाई फिर से मनीष दीक्षित को सौंपी गई है। मनीष दीक्षित के अलावा प्रदेश मीडिया टीम में हिमांशु दुबे, धर्मेन्द्र राय, प्रियंका पांडेय और अभय सिंह को प्रदेश सहमीडिया प्रभारी बनाया गया है। प्रवक्ताओं की टीम में हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव, समीर सिंह, मनीष शुक्ला, हीरो बाजपेयी, आलोक अवस्थी, अशोक पांडेय, जुगल किशोर, अनिला सिंह, राकेश त्रिपाठी, प्रशांत वशिष्ठ, संजय चौधरी, आनंद दुबे, साक्षी दिवाकर, आलोक वर्मा और महामेधा नागर को शामिल किया गया है।

बीजेपी ने प्रदेश आईटी विभाग और सोशल मीडिया विभाग की भी घोषणा कर दी है। कामेश्वर मिश्रा को आईटी विभाग का प्रदेश संयोजक बनाया गया है, जबकि मांगीलाल चौधरी को आईटी विभाग का प्रदेश सहसंयोजक। सोशल मीडिया टीम में अंकित चन्देल को प्रदेश संयोजक बनाया गया है। हर्ष चतुर्वेदी, शशि शेखर सिंह, गौरव वार्ष्णेय और सौरभ को सोशल मीडिया का प्रदेश सहसंयोजक बनाया गया है।

गौरतलब है कि कल बीएल संतोष और राधामोहन सिंह सुबह 10 बजे के करीब लखनऊ पहुंचेंगे। दोनों लोग आज 21 जून से दो दिवसीय प्रवास पर राजधानी लखनऊ में रहेंगे। राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे। पार्टी द्वारा प्रदेश में शुरू किए गए पोस्ट कोविड सेंटर, टीकाकरण जनजागरण अभियान और अन्य सेवा कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही साथ संगठन के पिछले कार्यक्रमों और अभियानों की समीक्षा करते हुए भविष्य के संगठनात्मक अभियानों और कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के लिए रोडमैप तैयार करेंगे।

Exit mobile version