Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थान के सर से नहीं छट रहे काले बादल

Rajasthan Royals

Rajasthan Royals

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। वहीं दूसरी ओर ये साल राजस्थान रॉयल्स के लिए कुछ खास नहीं रही है। इतना ही नहीं इस साल उनकी समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक ओर टीम को जीतने में जोर आ रहा है तो उसके विदेशी खिलाड़ी भी एक-एक कर साथ छोड़ रहे हैं।

एक बार फिर चला धवन का बल्ला, दिल्ली कैपिटल्स को मिली तूफानी शुरुआत

जोफ्रा आर्चर और बेन स्टोक्स चोट के चलते बाहर हो गए तो लियाम लिविंगस्टोन ने बायो बबल की परेशानी के चलते घर जाने का फैसला किया। अब ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने भी टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। उन्होंने निजी कारणों से यह फैसला किया। एंड्रयू टाई 25 अप्रैल को घर लौट गए। वे राजस्थान रॉयल्स के चौथे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल 2021 से बाहर हुए हैं। टाई से पहले जोफ्रा आर्चर हाथ और स्टोक्स अंगुली में फ्रेक्चर के चलते बाहर हुए थे।

सर रविंद्र जडेजा ने अपने नाम दर्ज किया एक अनोखा रिकॉर्ड

बता दे उनके सबसे उम्दा खिलाडी आर्चर तो टूर्नामेंट में शामिल भी नहीं हुए थे। राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर बताया, एंड्रयू टाई आज निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया वापस चले गए। इससे पहले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के बाद ड्रेसिंग रूप में घोषणा की थी कि टाई ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना होंगे और उनकी रविवार को तड़के की फ्लाइट है।

आर्चर सर्जरी के कारण टीम से नहीं जुड़े, स्टोक्स को चोट लगी थी जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होंने कहा था कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है।

 

Exit mobile version