सुल्तानपुर में सीएम योगी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

विरोधविरोध

सुल्तानपुर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार के कार्यों की समीक्षा के लिए जिलों का दौरा कर रहे हैं। सीएम के इन दौरों पर उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सोमवार को प्रतापगढ़ में काले झंडे दिखाए जाने के बाद मंगलवार को सुल्तानपुर में समाजवादी छात्र सभा के दर्जनों कार्यकर्त्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

पढ़ें:- प्रतापगढ़: सीएम से मिलने पहुंची मंत्री स्वाति सिंह, सुरक्षाकर्मियों ने धक्का देकर किया अपमानित 

विरोध कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस का शुभारंभ किया। इसके बाद जब सीएम योगी का काफिला जिलाधिकारी कार्यालय लिए बढ़ा वैसे ही तिकोनिया पार्क के पास समाजवादी छात्र सभा के दर्जनों कार्यकर्त्ता योगी आदित्यनाथ को काले झंडा दिखाने लगे। फिलहाल सीएम की सुरक्षा में लगी पुलिस ने तत्काल उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें:- प्रतापगढ़ : सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक, काले झंडे दिखाकर सपाइयों ने की नारेबाजी 

प्रतापगढ़ में भी सीएम को दिखाए गए काले झंडे

इससे पहले सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर प्रतापगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। यहां पर सीएम योगी का काफिला पुलिस लाइन से निकलकर विकास भवन की ओर जाने लगा। इस दौरान रास्ते में खड़े सपा के कार्यकर्ता सडक़ पर आ गए और सीएम को काला झंडा दिखाते हुए विरोध में नारेबाजी भी की। वहीं क़ानून व्यवस्था पूरी तरह यहां पर विफल दिखाई पड़ी।

Loading...
loading...

You may also like

बड़े मंगल के अवसर पर भक्तों की लगी कतार, जमकर हुए भंडारे

🔊 Listen This News मलिहाबाद। ज्येष्ठ माह के