Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IAS की कोचिंग कराने के बहाने अफसर की बेटी से रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Love jihad victim raped

Love jihad victim raped

अमरोहा के एक विभाग में तैनात सरकारी अधिकारी की बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता को आईएएस की कोचिंग कराने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अधिकारी का परिवार जिले में ही रहता है। शहर के मोहल्ला अहमद नगर निवासी एक युवक का उनके घर आना जाना है। वह उनकी बेटी को पढ़ाता भी था। आरोप है कि युवक ने उसे आईएएस परीक्षा की तैयारी कराने का झांसा दिया।

अब यूपी के 40 जिलों में होंगे ‘एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग’ थाने, शासनादेश जारी

इसके बाद छात्रा अपने भाई के साथ दिल्ली चली गई। दोनों भाई-बहन वहां युवक के ही साथ रहते थे। आरोप है कि इस बीच एक दिन छात्रा को अकेला देख आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, अश्लील वीडियो भी बना ली।

किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। दिल्ली से वापस लौटने के बाद भी आरोपी छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने लगा। बीती 24 सितंबर को जब वह दवा लेने जा रही थी तब छेड़खानी की। जानकारी पर पुलिस ने उसका शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया। इसके बाद 12 अक्तूबर को छात्रा जब अपने भाई के साथ बाजार जा रही थी, तब रास्ते में आरोपी युवक व उसके दो साथी मिले।

कृषि कानून: राज्य नहीं बदल सकते केंद्र का कानून, जनता को बेवकूफ बनाया

छात्रा के फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। भाई के साथ मारपीट की। शहर कोतवाल रवींद्र सिंह ने मामले में आरोपी धर्मेंद्र व उसके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किए जाने की बात कही। बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Exit mobile version