Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर के अंदर से मिला युवती का लहूलुहान शव, परिजन फरार

check bounce

Congress leader booked in check bounce case

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के एक घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में 20 वर्षीय युवती का शव मिला है। युवती की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई थी।

यही नहीं, युवती के हाथ में धारदार चाकू मिला है। युवती के परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि युवती की शादी होने वाली थी लेकिन वह शादी से राजी नहीं थी।

दरअसल, ये मामला कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव लहरा का है। मृतक युवती की मां की 6 साल पहले मृत्यु हो चुकी थी। वह अपने पिता विनोद कुमार और भाई के साथ रहती थी। युवती का परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके लगभग एक घंटे बाद युवती का लहूलुहान अवस्था में शव घर के कमरे में पड़ा मिला। वहीं, युवती के दाएं हाथ में धारदार चाकू था। घटना के बाद से परिजन मौके से फरार हो गए।

गिरफ्तार आतंकियों का कानपुर में फाइनेंस कनेक्शन, ATS ने बिल्डर को उठाया

जब काफी देर तक घर में कोई आवाज नहीं आई तब पड़ोस के लोगों ने घर के अन्दर जाकर देखा तब मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच में पाया कि शिवानी का शव कमरे के अंदर लहूलुहान हालत में पड़ा था और उसके हाथ में धारदार चाकू भी था। सूत्रों से पता चला है कि युवती का विवाह फर्रुखाबाद के चांदपुर में 2 महीने बाद होना था। इस शादी से वह रज़ामंद नहीं थी। इसी को लेकर आए दिन उसका अपने परिजनों से विवाद होता रहता था।

घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजेय प्रताप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया में ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या की है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जेल में बंद मुख्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, ED करेगी पूछताछ

वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि शिवानी जिसकी उम्र 20 वर्ष है उसका शव घर के अंदर बरामद हुआ है। इसकी धारदार हथियार से हत्या की गई है। लड़की का मंगलवार सुबह परिवार में विवाद हुआ था इसलिए ये शक है कि लड़की की हत्या उसके पिता ने ही की है। मौके पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version