Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आने से पूर्व ब्लॉक प्रमुख की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Tractor-Bus Collision

Road Accident

संगमनगरी के हंडिया जिले के पुलिस चौकी बरौत क्षेत्र के ऊपरदहा गांव के पास जीटी रोड पर डंपर की चपेट में आने से पूर्व ब्लॉक प्रमुख धनूपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि लोकमानपुर गांव निवासी बैजनाथ भारतीया (60) रविवार को पड़ोसी गांव के मुन्ना पंडित के साथ बाइक से हंडिया जा रहे थे। वह जैसे ही ऊपरदहा गांव के करीब जबराडीह मोड़ के पास पहुंचे तो सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर लघुशंका करने जा रहे थे। इसी बीच वाराणसी की तरफ से आ रही डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया।  जिससे वह घायल हो गए और कुछ ही देर में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

हार्वेस्टर की चिंगारी से खेतों में लगी आग, फसल जलती देख किसान ने किया ये काम

लोगों ने बताया कि बाइक पर 2 लोग सवार थे। मौका पाकर चालक डंपर समेत फरार हो गया। सूचना पर चौकी प्रभारी बरौत रजनीकांत शव को पीएम के लिए एसआरएन भेज दिया। हादसे की जानकारी परिजनों को होते ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी श्यामा देवी फूट-फूटकर रो रही थी।

भतीजा प्रेमचंद भारतीया ने बताया कि चाचा बैजनाथ का एक्सीडेंट अपने से नहीं हुआ है बल्कि उनका एक्सीडेंट करवाया गया है। इस संदर्भ में कोतवाल हंडिया बृजेश सिंह से संपर्क किया गया। उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा दिए गए तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version