Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रास्ता के विवाद में ब्लाॅक प्रमुख पति को मारी गोली, गिरफ्तार

Shot

Shot

कुशीनगर। जिले के कसया में सपहां रोड पर मार्ग निर्माण को लेकर हुए विवाद के बीच बुधवार को गोली (Shot) चल गई। घटना में हाटा के ब्लाॅक प्रमुख पति बाल-बाल बच गए। पुलिस की मौजूदगी में हुए घटनाक्रम के बीच तत्परता बरतते हुए चौकी प्रभारी संजय सिंह ने जान पर खेल कर आरोपी चिकित्सक को पिस्टल के साथ दबोच (Arrested) लिया।

ब्लाॅक प्रमुख पति की तहरीर पर पुलिस ने चिकित्सक के विरूद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। गली में ब्लाॅक प्रमुख पति सुधीर राव व नेत्र चिकित्सक संजीव सिंह का मकान है। नगरपालिका से मार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है। सुबह कार्य शुरू हुआ तो चिकित्सक ने अपने भूमि के सामने तीन फुट जगह छोड़ कर निर्माण करने की बात ठीकेदार से कही। इस पर ब्लाॅक प्रमुख पति राव ने आपत्ति जताई। इसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

मौके पर नगर चौकी प्रभारी सिंह भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। इसी बीच चिकित्सक ने अपना लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर राव पर निशाना साध दिया। चौकी प्रभारी सिंह ने चिकित्सक के हाथ पर झपट्टा मारा तो पिस्टल से निकली गोली राव को न लगकर जमीन पर जा लगी।

चौकी प्रभारी ने काफी मशक्कत के बाद चिकित्सक को काबू में किया और पिस्टल छीन लिया। उन्हें लेकर पुलिस थाने की ओर बढ़ी तो मार्ग में भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने लाठी भांज कर उन्हें खदेड़ा। पूरा घटनाक्रम मौके पर एक दुकान में लगे सीसी टीवी में कैद हुई है।

प्रभारी निरीक्षक डा. आशुतोष कुमार तिवारी ने बताया कि ब्लाक प्रमुख पति की तहरीर पर चिकित्सक के विरूद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। वह गिफ्तार हैं। उनकी पिस्टल जब्त कर ली गई है।

Exit mobile version