Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संपत्ति विवाद में फिर बहा अपनों का खून, बेटों ने की पिता की हत्या

murder

murder

संपत्ति विवाद के चलते दो कलयुगी बेटों ने कुदाल से मारकर अपने पिता की हत्या कर दी। शव को खेत में फेंककर आरोपित फरार हो गये। मंगलवार सुबह खून से लथपथ शव मिलने से पूरे गांव में हड़कम्प मच गया। मृतक के छोटे बेटे की तहरीर पर पुलिस ने दो सगे भाईयों और उनके दो बेटों पत्नी समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धानेपुर थाना के गांव पूरे पंडित बिंद्रावन निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह तीन भाईयों में सबसे छोटा है। सम्पत्ति के बंटवारे के बाद सत्तर वर्षीय पिता हीरालाल उसके साथ रहते थे। दोनों भाई पिता व उनसे रंजिश मानते थे। उनके पिता व माता की तबीयत खराब चल रही थी। सोमवार की शाम को दवा कराने के बाद दोनों लोगों को घर पर छोड़कर गोंडा चले आये। देर रात उनकी मां ने सूचना दिया कि दोनों भाइयों व उनके परिवार वालों ने मिलकर पिता के साथ मारपीट करने के बाद पूरे परिवार समेत घर छोड़कर कहीं चले गए। पिता का कोई पता नहीं चल रहा है।

रात्रि में ही घर पहुंचकर काफी खोजबीन की, लेकिन पिता का कोई पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह गांव से थोड़ी दूर खेत में खून से लथपथ हीरालाल का शव पाया गया।

इस संबंध में मनकापुर क्षेत्राधिकारी पवन की तहरीर पर पुलिस ने प्रदीप कुमार, राम सुरेश, हरिशंकर, नंदकिशोर व बिट्टा देवी समेत पांच लोगों के विरुद्ध हत्या की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version