Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जमीनी विवाद में बहा अपनों का खून, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

औरैया जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार की रात में जमीनी विवाद के चलते एक भाई ने दूसरे भाई को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

गांव गणेश का पुरवा निवासी सत्य प्रकाश पुत्र रामचरण शुक्रवार की रात अपने घर पर ही था। उसी दौरान उसका भाई जयप्रकाश आया और उसने अपने भाई के ऊपर हमला बोल दिया। जयप्रकाश ने अपने भाई सत्य प्रकाश के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जबकि भाई जयप्रकाश हत्या करने के बाद फरार हो गया।

गौरतलब है कि सत्य प्रकाश का पत्नी से तलाक हो चुका है जिसके बाद वह अपने बड़े भाई की जमीन पर भी नजरें गड़ाए हुए था। इसी के चलते जयप्रकाश ने रात में सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी।

इस संबंध में सीओ प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया जमीन के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की गला काटकर हत्या कर दी है। परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ हत्या किए जाने की तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

Exit mobile version