Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

प्रधान प्रत्याशियों के समर्थकों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

bloody clashes

bloody clashes

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के कांधला में प्रधान प्रत्याशियों के समर्थकों में खूनी संघर्ष हुआ। पंचायत चुनाव में जीत के आंकलन को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले।

दोनों पक्षों की ओर से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया गया है और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर का है, जहां पर प्रधान प्रत्याशी समर्थक जीत को लेकर आंकलन कर रहे थे। उसी दौरान सालिम पुत्र शौकत व मन्नव्वर पुत्र अयूब ने गांव के ही सगीर की पिटाई कर दी। आरोप है कि दोनों ने वोट न करने को लेकर मारपीट की।

नर्सों को मैटरनिटी लीव मांगना पड़ा भारी, अस्पताल ने निकाला नौकरी से

अपने-अपने प्रधान प्रत्याशी पक्ष को जिताने के लिए दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों की ओर से जमकर लात गुस्से व लाठी-डंडे चले। जिनमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। संघर्ष के दौरान गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को मौके से खदेड़ा। फिलहाल पुलिस ने घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया है, जहां पर सभी का उपचार चल रहा है। वहीं दोनों ओर से पुलिस को शिकायत पत्र पहुंच गए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही जो भी दोषी होगा उस पर नियमानुसार कार्रवाई होगी।

Exit mobile version