Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पालतू कुत्ते की मौत पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

death of dogs

death of dogs

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पालतू कुत्ते की मौत को लेकर दो समुदाय में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। लाठी डंडों से लैस एक समुदाय के दर्जनों लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

दरअसल, कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र में आने वाले नौहा गांव में एक पक्ष ने दूसरे पर कुत्ते को मारने का आरोप लगाया, जिसके बाद मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि दूसरे समुदाय के लोगों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया, इसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

उप्र में कोरोना रिकवरी रेट 78.79 प्रतिशत, 24 घंटों में 6584 नए मामले

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। संघर्ष के बाद किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घायल महेंद्र सिंह का कहना है कि दूसरे समुदाय के एक लोगों ने कुत्ते को मारकर दरवाजे पर डाल दिया। विरोध करने पर उन्होंने लाठी डंडो और धारदार हथियार से हमला कर दिया।

किसान समृद्धि और खुशहाली के वाहक है, जिन पर पूरे देश को अभिमान है : शाह

उन्होंने बताया कि बस इसी बात को लेकर विवाद और बढ़ गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version