Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पंचायत चुनाव का खूनी खेल, प्रधान पद के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या

murder

murder

यूपी के कासगंज के पटियाली तहसील इलाके के थाना सिकंदरपुर वैश्य में ग्राम बल्ले के प्रधान प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक समेत सड़क किनारे घायल मिले प्रत्याशी ने बदायूं में इलाज के दौरान दम तोड़ा। वहां पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सीने में गोली फंसी मिली। इसके बाद बुधवार शाम को घरवालों ने उनकी हत्या का मुकदमा अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया।

रिपोर्ट के अनुसार प्रधान पद के प्रत्याशी संदीप यादव पुत्र प्रेमपाल निवासी नगला बल्ले अपने भाई नन्हे को मंगलवार को नामांकन के बाद अलीपुर बदायूं छोड़ने बाइक से गया था। रात को लौटते समय बल्लेनगला गांव के पास संदीप सड़क किनारे बाइक के साथ घायल पड़ा मिला।

राहगीरों ने हादसे में घायल समझकर उसे एंबुलेंस के जरिए बदायूं के अस्पताल भेजा। वहां इलाज के दौरान रात में ही संदीप की मौत हो गई। सूचना पर संदीप के परिजन भी बदायूं पहुंच गए। बुधवार को हुए पोस्टमॉर्टम में संदीप के सीने से गोली निकली। इसके बाद शाम को घरवालों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज  कराया है।

माता के मंदिर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 30 श्रद्धालु घायल

पुलिस ने बताया कि, संदीप ने मंगलवार को ही दिन में प्रधान पद का नामांकन दाखिल किया था। संदीप का बदायूं पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है, जिसमें गोली मिली है। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा के अनुसार प्रधान पद के प्रत्याशी संदीप अपने भाई को छोड़कर वापस बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सहित घायल हालत में सड़क पर राहगीरों को मिले थे। राहगीरों ने एम्बुलेंस से बदायूं के अस्पताल में भर्ती कराने भिजवाया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना के आधार पर हमने बदायूं पुलिस से संपर्क किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली मिलना सामने आ रहा है। परिजनों ने रात को अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

Exit mobile version