Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत के दफ्तर पर चली BMC की JCB, अभिनेत्री की याचिका पर HC में सुनवाई जारी

Kangana Ranaut Office

कंगना रनौत ऑफिस को तोड़ रही बीएमसी

मुंबई| मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करना कंगना रनौत को मंहगा पड़ता दिख रहा है। कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं, मगर उससे पहले ही बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है।

विकास सिंह : रिया चक्रवर्ती की शिकायत झूठी, सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के खिलाफ गईं

उनके दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंच चुकी है। कंगना ने कुछ तस्वीरें साझा कर दावा किया है कि उनके ऑफिस पर हथौड़ा-बुलडोजर लेकर बीएमसी के लोग पहुंचे हैं। समाचार एजेंसी ने भी कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसमें दिख रहा है कि कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल रही है, उनके दफ्तर को तोड़ा जा रहा है। बता दें कि बीएमसी ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था।

बताया जा रहा है कि बीएमसी की टीम अभिनेत्री के घर के भीतर है। कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस वाले दिख रहे हैं। साथ ही बीएमसी की टीम दफ्तर पर जेसीबी चला रही है।

Happy Birthday : फिल्म ‘बेलबॉटम’ से अक्षय कुमार का रेट्रो लुक हुआ जारी

इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई जारी है।

इससे पहले बीएमसी (ब्रिहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने कंगना के पाली हिल वाले ऑफिस को लेकर नोटिस जारी कर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती है। अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उन हिस्सों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

Exit mobile version